Breaking News
आतिशी का दावा- बीजेपी की साजिश के तहत स्वाति मालीवाल लगा रहीं आरोप
सीएम धामी ने वर्चुअल माध्यम से की चारधाम यात्रा व्यवस्थाओं के संबंध में समीक्षा बैठक, दिए ये निर्देश 
आईपीएल 2024- चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू के बीच महामुकाबला आज 
मां के सामने घर के आंगन से तीन वर्षीय बच्चे को उठाकर ले गया गुलदार, 200 मी दूरी पर मिला शव 
अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती दिखेंगी आलिया भट्ट, प्रियदर्शन की हॉरर कॉमेडी फिल्म में एक्ट्रेस की हुई एंट्री
दिल्ली पहुंचे सीएम धामी ने आप को बनाया निशाना, कहा- स्कूल कॉलेज के नाम पर खोले शराब के अड्डे
यूपी वालों की हो गई मौज, उत्तर प्रदेश से राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के लिए एक और वंदे भारत ट्रेन भरेगी फर्राटा 
फिट रहने के लिए रोजाना करें मिनी वॉक, जानें इसके फायदे और सही टाइमिंग
आज सुबह पांच बजे श्रद्धालुओं के लिए खोले गए चतुर्थ केदार रुद्रनाथ मंदिर के कपाट

विजय देवरकोंडा स्टारर ‘फैमिली स्टार’ की एडवांस बुकिंग शुरू, 5 अप्रैल को रिलीज होगी फिल्म

स्टार हीरो विजय देवराकोंडा की आगामी फिल्म फैमिली स्टार अगले शुक्रवार को सिनेमाघरों में भव्य रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के लिए टिकट बुकिंग पहले ही शुरू हो चुकी है। अपने टीजऱ, गीतात्मक गीतों और ट्रेलर की रिलीज़ के बाद, फैमिली स्टार ने जबरदस्त चर्चा पैदा कर दी है। यह उत्साह टिकट बुकिंग में भी साफ़ दिख रहा है, सिनेमाघरों और मल्टीप्लेक्स दोनों में टिकटें तेज़ी से बिक रही हैं। एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजक फिल्म के रूप में, दर्शक अपने परिवार के साथ फैमिली स्टार देखने के लिए उत्सुक हैं।

प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले स्टार निर्माता दिल राजू और शिरीष द्वारा निर्मित, फैमिली स्टार को निर्देशक परसुराम पेटला ने एक संपूर्ण मनोरंजन के रूप में तैयार किया है। मृणाल ठाकुर नायिका के रूप में हैं, जबकि वासु वर्मा रचनात्मक निर्माता के रूप में काम करते हैं।

एक संपूर्ण पारिवारिक मनोरंजन फिल्म के रूप में, फैमिली स्टार ने सभी उम्र के दर्शकों के साथ तालमेल बिठा लिया है, जिससे यह गुणवत्तापूर्ण मनोरंजन की तलाश करने वाले परिवारों के लिए एक अवश्य देखने योग्य फिल्म बन गई है। फिल्म का निर्माण प्रसिद्ध निर्माता दिल राजू और शिरीष ने श्री वेंकटेश्वर क्रिएशन्स के बैनर तले किया है, जिससे इसकी रिलीज को लेकर प्रत्याशा बढ़ गई है। मनोरंजक फिल्में देने की अपनी क्षमता के लिए मशहूर, परसुराम पेटला द्वारा निर्देशित, फैमिली स्टार एक आनंददायक सिनेमाई अनुभव का वादा करती है।
प्रतिभाशाली मृणाल ठाकुर की मुख्य भूमिका वाली फैमिली स्टार एक मजबूत रचनात्मक टीम का दावा करती है, जिसमें वासु वर्मा रचनात्मक निर्माता के रूप में कार्यरत हैं।

यह फिल्म 5 अप्रैल को भव्य नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है, और दर्शक बड़े पर्दे पर जादू देखने के लिए उत्सुकता से दिन गिन रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top