Breaking News
पटेलनगर में नाबालिक बच्ची ने खुद रची अपने अपहरण की साजिश, यहां जानें क्या है पूरा मामला
असम के चुनावी दौरे से पीएम मोदी ने कुछ इस तरह किए रामलला के ‘सूर्य तिलक’ के दर्शन
आईपीएल 2024 के 32वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस होगी आमने- सामने 
अफगानिस्तान में बाढ़ से मरने वालों की संख्या हुई 50
लोकसभा चुनाव 2024-  आज शाम पांच बजे से थम जाएगा चुनाव प्रचार का शोर 
फिल्म ‘कांगुवा’ का दमदार पोस्टर जारी, सूर्या के दोहरे किरदार की झलक देखकर फैंस हुए उत्साहित
रामनवमी पर रामलला का हुआ सूर्य अभिषेक, भक्ति और विज्ञान के अद्भुत संगम को निहारती रही दुनिया 
हद से ज्यादा एक्सरसाइज करने से सेहत को हो सकता है नुकसान
आरोप- आचार संहिता के उल्लंघन की शिकायत पर निर्वाचन आयोग मौन

धामी सरकार के बड़े फैसलों को राष्ट्रीय स्तर पर भुनाएगी भाजपा

छोटे प्रदेश से बड़े मैदान में हुंकार भरेंगे सीएम धामी

भाजपा के राष्ट्रीय टॉप स्टार प्रचारकों में युवा मुख्यमंत्री धामी भी टॉप पर

उत्तराखंड के अलावा देश के तीन बड़े राज्यों यूपी, राजस्थान और जम्मू कश्मीर में चुनाव प्रचार करेंगे धामी

देहरादून। उत्तराखंड जैसे छोटे राज्य में बड़े फैसलों और निर्णयों से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की लोकप्रियता राष्ट्रीय स्तर पर छाई है। भाजपा भी मुख्यमंत्री धामी की इस लोकप्रियता को लोकसभा चुनाव में भुनाना चाहती है। इसके लिए पार्टी ने जो स्टार प्रचारकों की सूची बनाई है, उसमें मुख्यमंत्री धामी का नाम टॉप में शुमार है। धामी उत्तराखण्ड के अलावा उत्तरप्रदेश, राजस्थान और जम्मू कश्मीर जैसे बड़े राज्य में चुनाव प्रचार करेंगे।

लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा ने टॉप स्टार प्रचारकों की सूची जारी कर दी है। इस सूची में देवभूमि से मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी टॉप पर हैं। भाजपा राष्ट्रीय नेतृत्व ने धामी को उत्तर प्रदेश, राजस्थान और भौगोलिक परिस्थितियों से विकट जम्मू कश्मीर में टॉप स्टार प्रचारकों में शामिल किया है। बड़ी बात यह है कि तीनों राज्य में करीब 30 से 40 स्टार प्रचारक हैं, लेकिन उत्तराखंड से सिर्फ मुख्यमंत्री धामी का नाम शामिल है। इसके पीछे धामी सरकार के यूसीसी ( यूनिफॉर्म सिविल कोड), सख्त नकलरोधी कानून, दंगारोधी कानून, लैंड जिहाद के खिलाफ कार्रवाई जैसे बड़े फैसले देखे जा रहे हैं। भाजपा हाई कमान उत्तराखंड के इन बड़े फैसलों को देशभर में नजीर के रूप में प्रदर्शित करना चाहता है।

इसके लिए युवा मुख्यमंत्री धामी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जैसे दिग्गजों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर चुनाव प्रचार की जिम्मेदारी दी गई है। गौरतलब है कि लोकप्रियता के मामले में मुख्यमंत्री धामी हाल ही में देश के 100 पॉवरफुल लोगों के सर्वे में 61वें स्थान पर जगह बना चुके हैं। लगातार बड़े फैसले और धाकड़ निर्णय उनकी लोकप्रियता के ग्राफ को बढ़ा रहे हैं। खासकर युवाओं के बीच उनकी लोकप्रियता खासी देखी जाती है। यही कारण है कि अब मुख्यमंत्री धामी उत्तराखंड जैसे छोटे राज्य से बड़े राज्यों के चुनावी समर में पार्टी प्रत्याशियों की जीत का बिगुल फूकेंगे।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top