Breaking News
अंकिता, अग्निवीर और चुनावी बांड बने चुनाव के बड़े मुद्दे – कांग्रेस
लकड़ी का फर्नीचर गंदा हो गया है तो ये टिप्स अपनाएं, चमकने लगेगा तुरंत
लोकसभा चुनाव 2024- मतदेय स्थलों पर पोलिंग पार्टियों की रवानगी का सिलसिला शुरु 
बाबर जैसे आक्रांताओं की स्तुति करना कांग्रेस के संस्कार- महाराज
बढ़ता डिजिटल सेवा निर्यात
पटेलनगर में नाबालिक बच्ची ने खुद रची अपने अपहरण की साजिश, यहां जानें क्या है पूरा मामला
असम के चुनावी दौरे से पीएम मोदी ने कुछ इस तरह किए रामलला के ‘सूर्य तिलक’ के दर्शन
आईपीएल 2024 के 32वें मैच में आज दिल्ली कैपिटल्स और गुजरात टाइटंस होगी आमने- सामने 
अफगानिस्तान में बाढ़ से मरने वालों की संख्या हुई 50

झारखंड- स्पेनिश महिला से सामूहिक दुष्कर्म मामले में फरार अन्य आरोपी गिरफ्तार

दुमका। झारखंड में दुमका जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र में स्पेन की रहने वाली महिला की लज्जा भंग करने के मामले में पुलिस ने पांच अन्य फरार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। दुमका के पुलिस अधीक्षक पीताम्बर सिंह खैरवार ने संवाददाताओं को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इस शर्मसार कर देने वाली इस घटना पर त्वरित कार्रवाई कर पुलिस ने संलिप्त सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस मामले की गम्भीरता को देखते हुए गहन छानबीन कर रही है तथा वैज्ञानिक तरीके से प्राप्त सहित अन्य साक्ष्य को एकत्र कर केश डायरी तैयार करने में जुट गयी है जिससे सभी आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जा सके।

इस मौके पर जरमुंडी के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार के साथ हंसडीहा थाना के कई पुलिस पदाधिकारी भी मौजूद थे। उन्होंने बताया कि स्पेन की रहने वाली महिला की साथ सामुहिक दुष्कर्म करने और उसके पति के साथ मारपीट एवं छिन्नतई करने के मामले में गिरफ्तार पांच आरोपियों को मेडिकल जांच के बाद न्यायालय में पेश किया गया। जहां से सभी को जेल भेज दिया गया। उन्होंने बताया कि जिले के हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट गांव में बीते शुक्रवार एक मार्च की रात 7-8 युवकों ने स्पेनिश महिला के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था।

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई कर घटना के दूसरे दिन ही तीन युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। जबकि  घटना को अंजाम देने में संलिप्त शेष अन्य पांच आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। इससे पूर्व गिरफ्तार पांचों आरोपियों को कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच मेडिकल जांच के लिए फूलो झानो मेडिकल कॉलेज अस्पताल लाया गया। जहां चिकित्सकों ने पांचों आरोपियों की मेडिकल जांच की। उस दौरान पुलिस ने आरोपियों का ब्लड सैम्पल, कपड़ा आदि जब्त किया गया। जिसे फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। गिरफ्तार आरोपियों में धनकुटा गांव का बुधुलाल मरांडी, बबलू हेम्ब्रम, कुरमाहाट गांव के बसिया मुर्मू उर्फ वशिष्ठ, समीर किस्कू और कुंजी गांव के बाबूजी सोरेन शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top