Breaking News
महाराज ने दिये महाभारत ट्रेल को विकसित करने के निर्देश
सीमान्त मुनस्यारी पिथौरागढ़ व चम्पावत के लिए उड़ान भरेंगे हेलीकॉप्टर
चारधाम यात्रा की तैयारियों में जुटा स्वास्थ्य महकमा
हेमकुंट साहिब की यात्रा 25 मई से होगी शुरू
रोज एप्पल जूस पिएंगे तो क्या होगा, सेब का जूस पीते वक्त बरतें ये सावधानियां
बद्रीनाथ धाम ने ओढ़ी बर्फ की सफेद चादर, रुक-रुककर बर्फबारी का दौर जारी
विवाह बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सिख रीति रिवाजों से हुआ आनंद कारज
मुख्यमंत्री ने कार्यक्रम क्रियान्वयन विभाग की ‘‘मेरी योजना’’ पुस्तक का किया विमोचन
सभी बाधाएं दूर, शीघ्र शुरू होगा जमरानी बांध का निर्माण- महाराज

इमरान हाशमी की शो टाइम की रिलीज तारीख से उठा पर्दा, डिज्नी+हॉटस्टार पर 8 मार्च को स्ट्रीम होगी सीरीज

करण जौहर ने वेब सीरीज शोटाइम का बीटीएस वीडियो साझा कर फैंस के उत्साह को बढ़ा दिया है। इमरान हाशमी अभिनीत इस सीरीज की स्ट्रीमिंग की तारीख से भी पर्दा उठ गया है। मनोरंजन इंडस्ट्री की चकाचौंध और पर्दे के पीछे की दुनिया की झलक पाने के लिए तैयार हो जाइए। निर्देशक-निर्माता करण जौहर ने बहुप्रतीक्षित फिक्शन सीरीज शोटाइम की स्ट्रीमिंग डेट से पर्दा उठा दिया है। करण ने इंस्टाग्राम पर शो के निर्माण के विभिन्न दृश्यों को प्रदर्शित करने वाली एक आकर्षक बीटीएस क्लिप साझा की। सीरीज में इमरान हाशमी मुख्य भूमिका में हैं। शो का वर्ल्ड प्रीमियर ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी+ हॉटस्टार पर होगा।

करण जौहर ने इंस्टाग्राम पर शोटाइम की शूटिंग से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो साझा किया है। 50 सेकंड के वीडियो में इमरान हाशमी, मौनी रॉय और महिमा मकवाना जैसे कलाकारों और सेट पर मौजूद क्रू की झलक दिखाई गई है। चंचल मजाक से लेकर गहन शूटिंग दृश्यों तक, यह क्लिप शो की मनोरम दुनिया की एक झलक पेश करती है। सबसे रोमांचक खुलासा क्लिप के अंत में होता है, जो इसकी आधिकारिक रिलीज डेट की घोषणा है।

शोटाइम का प्रीमियर आधिकारिक तौर पर 8 मार्च, 2024 को डिज्नी+हॉटस्टार पर होगा। यह नवीनतम अपडेट दिसंबर 2023 में शो के फर्स्ट लुक की रिलीज के बाद आया है, जिसने प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह पैदा किया। नेटफ्लिक्स के द बार्ड ऑफ ब्लड के बाद ओटीटी स्पेस में वापसी कर रहे इमरान हाशमी शोटाइम के मुख्य किरदार हैं। शोटाइम की बात करें तो यह धर्मा एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और शोरुनर मिहिर देसाई द्वारा निर्देशित है। यह सीरीज, फिल्म इंडस्ट्री के अंदरूनी हिस्सों की एक रोमांचक खोज का वादा करती है। स्टार कलाकारों में राजीव खंडेलवाल, श्रिया सरन और नसीरुद्दीन शाह भी शामिल हैं। यह शो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म के बारे में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top