Breaking News
मुख्यमंत्री धामी ने चम्पावत को आदर्श जनपद बनाने के लिए बनाई जा रही कार्ययोजना और कार्यों की समीक्षा की
अब सैमसंग वॉलेट के जरिये कर सकेंगे फ्लाइट, बस, फिल्में और इवेंट की टिकट बुकिंग
मुख्य सचिव से सीआरपीएफ के प्रशिक्षु अधिकारियों ने की शिष्टाचार भेंट
कृषि मंत्री बनते ही एक्शन में शिवराज सिंह चौहान, इन प्रस्तावों को दी मंजूरी
महाराज ने आपदा प्रभावित ग्राम सुकई के परिवारों को राहत सामग्री की वितरित
बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, 49 लोगों की मौत, मृतकों में 40 भारतीय
मुख्य सचिव ने 383.11 करोड़ रूपये के प्रोजेक्ट तत्काल नाबार्ड को भेजने के दिए सख्त निर्देश 
रोजाना खाली पेट कच्चा लहसुन खाने से मिल सकते हैं कई स्वास्थ्य लाभ
पीएम मोदी आज करेंगे तीसरे कार्यकाल का पहला विदेश दौरा, इटली के लिए होंगे रवाना 

शाहिद कपूर और कृति सैनन की तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की एडवांस बुकिंग शुरू

शाहिद कपूर और कृति सेनन की मोस्ट अवेटेड रोमांटिक कॉमेडी तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया का काफी बज देखने को मिल रहा है. फैंस इन स्टार्स की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को देखने के लिए बेताब हो रहे हैं. इसी के साथ फिल्म की फर्स्ट डे के लिए जबरदस्त एडवांस बुकिंग भी हो रही है. चलिए यहां जानते हैं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया पहले दिन की एडवांस बुकिंग के साथ बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर सकती है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में शाहिद कपूर और कृति सेनन की जोड़ी पहली बार स्क्रीन पर नजर आएगी. फिल्म के गानों और पोस्टर्स में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है. इसी के साथ फैंस इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीं तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की पहले दिन के लिए एडवांस बुकिंग भी शुरू हो चुकी है. रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म के अब तक 4 हजार 758 टिकटों की बिक्री हुई है जिससे कुल 13.26 लाख रुपये कमाए का कलेक्शन हुआ है।

रीजनल लेवल पर, महाराष्ट्र 4.67 लाख रुपये के कलेक्शन के साथ सबसे आगे है, इसके बाद 4.05 लाख रुपये के साथ दिल्ली है. छत्तीसगढ़ ने फिल्म की प्रभावशाली शुरुआती कमाई में 1.51 लाख रुपये का योगदान देकर तीसरा स्थान हासिल किया है. फिल्म की एडवांस बुकिंग के आंकड़े बयां कर रहे हैं कि तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया को अच्छी ओपनिंग मिल सकती है।

तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन की कहानी है. इस किरदार को  शाहिद कपूर ने निभाया है.फिल्म में आर्यन यानी शाहिद कृति द्वारा निभाए गए रोल सिफ्रा पर फिदा हो जाता है. शुरुआत में उसे इस बात की जानकारी नहीं होती है कि सिफरा का मतलब सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन है. जितना ज्यादा समय आर्यन सिफ्रा के साथ बिताता है, उतना ही ज्यादा वह उसके प्यार में पड़ जाता है. एक दिन आर्यन को पता चल जाता है कि सिफ्रा एक रोबोट है और उसकी बैटरी कम है. आर्यन यह जानकर हैरान रह जाता है कि वह इस समय एक रोबोट से प्यार करता था. इसके बाद क्या सिचुएशन आती हैं ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

ये फिल्म रोमांस, कॉमेडी और साइंस-फिक्शन जॉनरे का मिक्सचर है. यह एक इम्पॉसिबल लव स्टोरी है. ये फिल्म सिनेमाघरों में 9 फरवरी को रिलीज होगी. फिल्म में शाहिद कपूर और कृति सेनन के साथ धर्मेंद्र, डिंपल कपाडिय़ा, राकेश बेदी सहित कईं कलाकारों ने अहम रोल प्ले किया है. अमित जोशी और आराधना साह फिल्म के लेखक और निर्देशक हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top