Breaking News
महाराज ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से की शिष्टाचार भेंट
विपक्षी गठबंधन ने वॉकआउट कर संविधान का किया अपमान – उपराष्ट्रपति
धामी सरकार ने 50 हजार से अधिक आबादी वाली जगहों पर स्टेडियम निर्माण को दी स्वीकृति
गुरमीत चौधरी की वेब सीरीज ‘कमांडर करण सक्सेना’ का ट्रेलर जारी, एक्शन अवतार में नजर आए अभिनेता
सरकार ने गूगल क्रोम के यूजर के लिए जारी की सख्त चेतावनी, यहां जानें क्या है मामला
एएनएम के माध्यम से गर्भवती माताओं का ट्रेकिंग सिस्टम रखा जाए अपडेट – मुख्यमंत्री धामी 
प्रदेश में भारी बारिश के बीच मलबा आने से 72 सड़कें  बंद, 69 मशीनें मौके पर तैनात
क्या लिपस्टिक में होते हैं कैंसर वाले केमिकल, ये रहा जवाब
सत्संग में मची भगदड़, 124 लोगों की मौत, सैकड़ों लोग घायल

क्रिमिनल जस्टिस 4 का टीजर आउट, कोर्ट रूम में माधव मिश्रा बन पेचीदा केस सॉल्व करते नजर आएंगे पंकज त्रिपाठी

पंकज त्रिपाठी की मोस्ट पॉपुलर वेबसीरीज ‘क्रिमिनल जस्टिस’ के 3 सीजन को काफी पसंद किया गया था. सीरीज के तीनों सीजम में पंकज त्रिपाठी ने वकील माधव मिश्रा के किरदार में खूब दिल जीता था। वहीं फैंस इस सीरीज के चौथे सीजन का भी बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. ऐसे में फैंस की एक्साइटमेंट को और ज्यादा बढ़ाते हुए मेकर्स ने ‘क्रिमिनल जस्टिस 4’ का टीजर जारी कर दिया है साथ ही इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है।

ओटीटी दिग्गज डिज़्नी+हॉटस्टार ने  क्राइम ड्रामा सीरीज़ क्रिमिनल जस्टिस के चौथे चैप्टर की अनाउंसमेंट की है। नई इंस्टॉलमेंट में अभिनेता पंकज त्रिपाठी एक बार फिर अपना आइकॉनिक माधव मिश्रा के किरदार में नजर आएंगें. प्लेटफॉर्म द्वारा जारी की गई सीरीज की पहली झलक में पंकज त्रिपाठी काला कोट पहने कोर्ट में नजर आते हैं. इसी दौरान पंकज कहते हैं अरे क्या.. शांत कोर्ट जारी है. जाइये.. इसके बाद पंकज कहते हैं जरा रुकिए हम जल्द आ रहे हैं वहां देखिए इत्मीनान से अब जाइये।

इस टीजर को जारी करते हुए डिज़्नी+हॉटस्टार ने कैप्शन में लिखा है,  कोर्ट जारी है, और नए सीजऩ की तैयारी भी, आ रहे हैं माधव मिश्रा, हॉटस्टार स्पेशल क्रिमिनल जस्टिस के नए सीजऩ के साथ! क्रिमिनल जस्टिस का पहला सीजन 2018 में आया था इसे 2008 में इसी नाम की ब्रिटिश टेलीविजन सीरीज से एडेप्ट किया गया था. इसके बाद दूसरा सीजऩ साल 2020 में आया था. इस सीजन का टाइटल क्रिमिनल जस्टिस: बिहाइंड क्लोज़्ड डोर्स था. ये भी काफी हिट सीजन रहा था।

इसके बाद तीसरा सीरीज का तीसरा चैप्टर क्रिमिनल जस्टिस: अधूरा सच साल 2022 में रहा था. हर बार की तरह तीसरे सीजन ने भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब फैंस चौथे सीजन की रिलीज बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

पंकज त्रिपाठी स्टारर क्रिमिनल जस्टिस का सीजन डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी. मेकर्स ने इसके रिलीज डेट को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं दी है. अनाउंसमेंट वीडियो में मेकर्स ने बताया है कि माधव मिश्रा जल्द ही वापसी करने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top