Breaking News
सीएम धामी ने केदारपुरी में चल रहे पुनर्निर्माण कार्यों की समीक्षा की
भारी बारिश के चलते जगह- जगह हुआ जलभराव, पुलिस ने लोगों से की धैर्य रखने और जल्दबाजी न करने की अपील 
आपदाओं से होने वाले नुकसान की भरपाई करने वाला बजट- महाराज
कौन से डायबिटीज में खा सकते हैं आलू, नहीं पड़ेगा सेहत पर कोई असर
सैनिक कल्याण मंत्री गणेश जोशी ने सीडीएस जनरल अनिल चौहान से की शिष्टाचार भेंट 
केदारनाथ के तीर्थ पुरोहितों ने सीएम धामी का किया भव्य स्वागत
जिला प्रशासन ने डेंगू की रोकथाम के लिए किया कंट्रोल रूम स्थापित 
महिला एशिया कप 2024- नेपाल को 82 रनों से हराकर भारत ने सेमीफाइनल में बनाई जगह 
केंद्रीय कृषि मंत्री शिवराज से मिले महाराज

थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई विश्वक सेन की फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी

साउथ की फिल्म गैंग्स ऑफ गोदावरी इन दिनों खूब चर्चा में बनी हुई है. कुछ ही दिनों पहले यह फिल्म थिएटर्स में रिलीज हुई थी। और सिनेमाघरों में रिलीज के महज 15 दिनों के अंदर फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है। गैंग्स ऑफ गोदावरी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है. तो चलिए आपको बताते हैं कि इस फिल्म को आप कौन से ओटीटी पर कितने रुपये में देख पाएंगे।

गैंग्स ऑफ गोदावरी गोदावरी के तटीय क्षेत्रों में फिल्माई गई एक फिल्म है. इसकी कहानी एक व्यक्ति के गरीबी से अमीरी के सफर को दिखाती है. फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो चुकी है. गैंग्स ऑफ गोदावरी को तमिल, कन्नड़ और मलयालम में इसके मूल तेलुगु वर्जन के साथ रिलीज किया है। 31 मई को थिएटर्स में रिलीज हुई इस फिल्म को अभी सिर्फ 15 दिन का समय बीता है और फिल्म रिलीज की जा चुकी है.
गैंग्स ऑफ गोदावरी नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है। बता दें कि नेटफ्लिक्स ने गैंग्स ऑफ गोदावरी का नया ट्रेलर जारी किया था. नेटफ्लिक्स ने इस फिल्म के राइट्स खरीदे हैं, जिसके चलते नेटफ्लिक्स के सोशल मीडिया पेज पर फिल्म की ओटटी रिलीज डेट बताई गई है. कई भाषाओं में गैंग्स ऑफ गोदावरी की लोकप्रियता को देखते हुए फिल्म को हिंदी में भी रिलीज करने की बात कही जा रही है।

सब्स्क्रिप्शन की बात करें तो नेटफ्लिक्स का भारत में 149 रुपये महीने से सब्स्क्रिप्शन शुरू होता है. इसके अलावा कुछ टेलीकॉम या डीटीएच रिचार्ज पैक में नेटफ्लिक्स सब्स्क्रिप्शन शामिल हैं। बता दें कि पिछले दिनों गैंग्स ऑफ गोदावरी को लेकर खूब कन्ट्रोवर्सी हुई थी. इस फिल्म की एक्ट्रेस को नंदमुरी बालकृष्ण के द्वारा स्टेज पर धक्का दे दिया गया था. जिसके बाद नंदमुरी बालकृष्ण को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top