Breaking News
तापसी पन्नू स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की रिलीज डेट आई सामने, दिखेगा  प्यार, धोखा और अपराध की दिल दहलाने वाली कहानी
अजबपुर फ्लाईओवर पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो महिला पुलिसकर्मियों को बस ने मारी टक्कर 
विदेश मंत्रालय ने कहा- 50 नागरिकों ने किया संपर्क, जल्द होगी रूसी सेना में शामिल भारतीयों की रिहाई
राम मंदिर के पुजारियों के लिए ड्रेस कोड लागू, अब इन कपड़ो में आयेंगे नजर 
मौसम सुहाना होने के साथ ही बढ़ा बीमारियों का खतरा, इन उपायों से रखे खुद को सुरक्षित 
कांवड़ यात्रा मार्ग के सभी भोजनालयों पर मालिक के नामोल्लेख पर कांग्रेस बिफरी
उत्तराखण्ड में अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे स्वास्थ्य सेवाओं और योजनाओं का लाभ- सुरेश भट्ट
चुनाव में हार-जीत से आंदोलन समाप्त नहीं हुआ
ठोस रणनीति बनाकर मानव-वन्यजीव संघर्ष कम करें- सीएम

 स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया जैसी अनेक योजनाओं से भारत आगे बढ़ा है – मुख्यमंत्री धामी

मुख्यमंत्री ने दिल्ली में भाजपा प्रत्याशी श्रीमती कमलजीत सेहरावत को जिताने की अपील की

यह चुनाव देश द्रोही शक्तियों को हराने का चुनाव है- मुख्यमंत्री

समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी – मुख्यमंत्री

देहरादून/नई दिल्ली। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने संसदीय क्षेत्र पश्चिम दिल्ली लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी कमलजीत सेहरावत के पक्ष में आयोजित जनसभा में भाजपा को जिताने की अपील की। मुख्यमंत्री ने सभी का स्वागत करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को तीसरी बार देश का प्रधानमंत्री बनाने के लिए हम सभी यहां पर आए हैं। उन्होंने कहा कि निश्चित ही दिल्ली की सातों सीटों पर कमल खिलने वाला है। उन्होने कहा यह चुनाव देश द्रोही शक्तियों को हराने का चुनाव है। इस बार पूरे देश में मोदी की लहर चल रही है। प्रधानमंत्री ने बीते 10 वर्षों में विकास की अनेक परिभाषाएं गड़ी है। भारत का मान सम्मान स्वाभिमान पूरे विश्व में बड़ा है। भारत विश्व गुरु बनने की ओर तेजी से अग्रसर है। विश्व के हर मंच पर भारत को आगे बढ़ाने का काम मोदी जी ने किया है। विश्व का विश्वास भारत की ओर बड़ा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया जैसी अनेक योजनाओं से भारत आगे बढ़ा है। दुनिया की बड़ी से बड़ी कंपनी भारत में आना चाहती है। देश के अंदर नया वर्क कल्चर आया है। आज भारत का हर व्यक्ति पूर्ण मनोयोग से अपने काम से भारत की सेवा करता है। प्रधानमंत्री  के नेतृत्व में कई ऐतिहासिक निर्णय लिए गए हैं। देश में सीएए कानून लागू कर दिया गया है। कश्मीर से धारा 370 का खात्मा हो गया है। तीन तलाक को बैन कर दिया गया है, भगवान श्री राम का अयोध्या में भव्य मंदिर का निर्माण कार्य हुआ है। इस युग के पैदा हुए लोगों को राम मंदिर देखने का सौभाग्य मिला है। आज देश की सीमाएं सुरक्षित हैं, आज भारत की सेना गोली का जवाब गोलों से देती है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश की आजादी के बाद उत्तराखंड पहला राज्य बन गया है जहां पहले ही समान नागरिक सहित लागू हो गया है। हमने अपने वादे अनुसार समान नागरिक संहिता लागू किया है। उन्होंने कहा समान नागरिक संहिता की गंगोत्री देवभूमि से पूरे देश में जायेगी। उत्तराखंड में सख्त नकल विरोधी कानून, लैंड जिहाद पर कार्यवाही, दंगारोधी कानून, धर्मांतरण विरोधी कानून एवं महिलाओं को 30 प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण देने का निर्णय लिया गया है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा समान नागरिक संहिता की बात करती है तो विपक्ष के लोग मुस्लिम पर्सनल लॉ लागू करने की बात करता है। आम आदमी पार्टी के लोग महिलाओं के साथ मार पीट करते हैं। इन्होंने दिल्ली मुख्यमंत्री आवास के अंदर सांसद स्वाति के साथ मार पीट की है। आज पूरी दुनिया ने इनका चेहरा देख लिया है। उन्होंने कहा महिलाओं के ऊपर होने वाले अत्याचार पर विपक्ष से कोई नहीं बोल रहा। इससे इनकी महिला विरोधी मानसिकता का पता चलता है। उन्होंने कहा विपक्ष का गठबंधन सरकार बनाने का नहीं अपने परिवार को बचाने का गठबंधन है। हम सबने इन भ्रष्टाचारियो को मिलकर हराना है।

इस अवसर पर प्रदेश प्रभारी अशोक, सुनील जिंदल, हरेंद्र टोलिया, एवं अन्य लोग मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top