Breaking News
तापसी पन्नू स्टारर ‘फिर आई हसीन दिलरुबा’ की रिलीज डेट आई सामने, दिखेगा  प्यार, धोखा और अपराध की दिल दहलाने वाली कहानी
अजबपुर फ्लाईओवर पर हुआ दर्दनाक हादसा, दो महिला पुलिसकर्मियों को बस ने मारी टक्कर 
विदेश मंत्रालय ने कहा- 50 नागरिकों ने किया संपर्क, जल्द होगी रूसी सेना में शामिल भारतीयों की रिहाई
राम मंदिर के पुजारियों के लिए ड्रेस कोड लागू, अब इन कपड़ो में आयेंगे नजर 
मौसम सुहाना होने के साथ ही बढ़ा बीमारियों का खतरा, इन उपायों से रखे खुद को सुरक्षित 
कांवड़ यात्रा मार्ग के सभी भोजनालयों पर मालिक के नामोल्लेख पर कांग्रेस बिफरी
उत्तराखण्ड में अंतिम व्यक्ति तक पहुंचे स्वास्थ्य सेवाओं और योजनाओं का लाभ- सुरेश भट्ट
चुनाव में हार-जीत से आंदोलन समाप्त नहीं हुआ
ठोस रणनीति बनाकर मानव-वन्यजीव संघर्ष कम करें- सीएम

फिल्म ‘जय हनुमान’ का नया पोस्टर किया जारी, आग उगलते ड्रैगन के आगे गदा लिए खड़े हैं बजरंगबली

सुपरहीरो फिल्म हनुमान के प्रशंसित निर्देशक प्रशांत वर्मा को इस शैली में उनके हालिया काम के लिए काफी प्रशंसा मिली है। हनुमान की सफलता का लाभ उठाते हुए, वर्मा ने उत्साहपूर्वक बताया कि इसका सीक्वल आने वाला है। ‘जय हनुमान’ की घोषणा 23 अप्रैल को की गई। अब निर्माताओं ने फिल्म का नया पोस्टर जारी कर दिया है।

प्रशांत वर्मा ने जय हनुमान के लिए एक नया पोस्टर जारी किया, जो पहली फिल्म की तुलना में और भी अधिक रोमांचक साहसिक कार्य का संकेत देता है। पोस्टर में वादा किया गया है कि आगामी सीक्वल को आईएमएक्स 3डी में प्रस्तुत किया जाएगा। यह एक व्यापक सिनेमाई अनुभव सुनिश्चित करेगा। जय हनुमान का लक्ष्य सुपरहीरो एक्शन और समृद्ध पौराणिक कहानी के सम्मोहक मिश्रण को जारी रखना है।
पोस्टर जारी करते हुए प्रशांत वर्मा ने कैप्शन में लिखा है, इस शुभ हनुमान जन्मोत्सव पर, हम सभी प्रतिकूलताओं के खिलाफ खड़े हों और विजयी बनें। आईमैक्स 3डी में भगवान हनुमान जी की महाकाव्य लड़ाई के प्रतीक का अनुभव करें। पोस्टर की बात करें तो इसमें हनुमान गदा लिए हुए खड़े हैं और सामने खूंखार ड्रैगन अपने मुंह से आग उगलता नजर आ रहा है। फिल्म के नए पोस्टर ने फैंस के उत्साह को चरम पर पहुंचा दिया है।

तेलुगु फिल्म निर्माता प्रशांत वर्मा पहली बार भारतीय सिनेमा में ड्रैगन को पेश करके इतिहास रचने के लिए तैयार हैं। उनकी आगामी फिल्म का नया जारी किया गया पोस्टर अत्याधुनिक वीएफएक्स और अन्य हाई-टेक सिनेमाई तकनीकों का प्रदर्शन करते हुए दर्शकों द्वारा अपेक्षित दृश्य तमाशा के स्तर को दर्शाता है। इसके अलावा, यह पुष्टि की गई है कि जय हनुमान को आईएमएक्स 3डी में रिलीज किया जाएगा।

जय हनुमान प्रतिष्ठित प्रशांत वर्मा सिनेमैटिक यूनिवर्स की दूसरी फिल्म होगी। पहली फिल्म का नाम हनुमान था। जय हनुमान की बात करें तो इसके  बारे में व्यापक जानकारी गुप्त रखी गई है, लेकिन यह समझा जाता है कि फिल्म में तेजा सज्जा प्रमुख भूमिका में होंगे। जानकारी हो कि सुपरहीरो फिल्म ‘हनुमान’ 12 जनवरी, 2024 को रिलीज हुई थी। तेजा सज्जा अभिनीत 40 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह फिल्म दुनियाभर में लगभग 350 करोड़ रुपये का कारोबार कर इतिहास रचने में सफल हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top