Breaking News
सीएम धामी ने उत्तराखण्ड राज्य जूनियर एवं सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप का किया शुभारंभ 
मुख्यमंत्री केजरीवाल की बढ़ी न्यायिक हिरासत, आठ अगस्त को होगी सुनवाई
महाराज ने पेरू गणराज्य के 203वें स्वतंत्रता दिवस समारोह में किया प्रतिभाग
सभी डीएम मलिन बस्तियों के चिन्हीकरण की रिपोर्ट 15 दिनों में शासन को भेजे – मुख्य सचिव
राघव जुयाल, धैर्य कारवा की ‘ग्यारह ग्यारह’ की रिलीज डेट से उठा पर्दा, जी5 पर होगी स्ट्रीम
दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही कांवड़ यात्रा, तीन दिन के अंदर 12 लाख से अधिक कांवड़ियों ने भरा गंगाजल
रोज केला खाने वालों के लिए बुरी खबर, जान लीजिए शरीर पर क्या दिखते हैं साइड इफेक्ट्स
प्रदेश में मातृ मृत्यु दर कम करने के लिये ठोस कार्य योजना तैयार की जायेगी – डॉ. धन सिंह रावत
MSP की कानूनी गारंटी किसानों का हक- मुलाकात के बाद बोले राहुल गांधी

बारिश में रोमांटिक हुए मुनव्वर फारूकी और हिना खान, रिलीज हुआ ”हल्की- हल्की सी” गाना

बिग बॉस 17 के विनर, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी और टीवी एक्ट्रेस हिना खान का नया गाना आउट हुआ है. गाने का नाम है हल्की हल्की सी. जिसे सुबह 11 बजे प्ले डीएमएफ यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. बता दें, मुनव्वर फारुकी और टेलीविजन एक्ट्रेस हिना खान ने कोलकाता में इस वीडियो की शूटिंग की है. इस प्रोजेक्ट की शूटिंग के समय की कई सारी फोटो भी सामने आई थी, जिसे फैंस जमकर प्यार दिए थे. लोगों को दोनों को एक साथ देखने के लिए काफी एक्साइटमेंट थी।

वहीं, इसके बाद 19 फरवरी को दोनों के नए गाने का टीजर आया था, जिसे लोगों ने काफी प्यार दिया. यूट्यूब चैनल पर इस गानें के टीजर को अब 2.7 मीलियन व्यूस मिले हैं. वहीं,  आज इस गाने के आउट होने पर फैंस जमकर गाने को पसंद कर रहे हैं.  फैंस इस गाने पर दोनों की कमेस्ट्री को देखकर गाने पर कमेंट कर रहे हैं. फैंस को ये जोड़ी बेहद अच्छी लग रही है. गाने की बात करें, तो वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि बचपन के प्यार को कैसे बड़े होने पर भी मुनव्वर फारुकी भूल नहीं पाए हैं. हिना खान इस वीडियो में काफी  खूबसूरत लग रही हैं. गाने में हिना बंगाली लुक में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने प्यारी सी बंगाली साड़ी पहन रखी है. एक्ट्रेस का ये लुक हर किसी पसंद आ रहा है. वहीं, गाने में वो जब भी बारिश होती है, तो भींगने लगती हैं।

इस वीडियो की शुरुआत भले ही दोनों के बचपन से बड़े होने के सफर को लेकर होती है, लेकिन आखिरी में दोनों एक दूसरे के हो ही जाते हैं. ऐसे में फैंस को गाने की एंडिंग भी अच्छी लग रही है. बता दें, इस गाने को असीस कौर और साज भट्ट ने अपनी आवाज दी है. संजीव चतुर्वेदी ने इस गाने को लिखा और कंपोस किया है. वहीं, गाना प्ले डीएमएफ चैनल पर रिलीज किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top