Breaking News
उत्तराखंड में बारिश जंगलों की आग के लिए हुई वरदान साबित
महाराज ने देखी श्रीदेव सुमन पर आधारित गढवाली फिल्म कहा- प्रेरणादायक है यह फिल्म
गृह मंत्री अमित शाह ने गठबंधन पर साधा निशाना, बताया झूठ की फैक्टरी
टमाटर का ऐसे करें उपयोग चेहरे पर आएगा इंस्टेंट ग्लो, दाग धब्बों से भी मिलेगा छुटकारा
जिला सहकारी बैंकों का लाभ 180 करोड़ रुपये से बढ़कर 232 करोड़ रुपये किया
निखिल सिद्धार्थ ने किया कार्तिकेय 3 का एलान, दर्शकों को मिलेगा रोमांच का फुल डोज
अयोध्या आने वाली हर फ्लाइट की बुकिंग हुई सस्ती, जानिए कितने रुपए की मिली छूट 
उत्तराखण्ड के रिमोट क्षेत्रों में छोटे एलपीजी सिलेंडर की उपलब्धता बढ़ाएं- राज्यपाल
मुख्यमंत्री ने वन प्रशिक्षण अकादमी में वनाग्नि रोकने के प्रयासों की समीक्षा की

विश्वक सेन की फिल्म गामी का फस्ट लुक जारी

मास का दस विश्वक सेन एक महत्वाकांक्षी स्टार हैं जिन्होंने अपने छोटे से करियर में दर्शकों के बीच बड़ी छाप छोड़ी है। नियमित व्यावसायिक मनोरंजन करने के अलावा, वह अनूठी अवधारणाओं के साथ भी प्रयोग कर रहे हैं। उनकी आगामी फिल्म, गामी, विद्याधर कगीता द्वारा निर्देशित और कार्तिक कल्ट क्रिएशंस पर कार्तिक सबरीश द्वारा निर्मित ऐसी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। वी सेल्युलाइड फिल्म प्रस्तुत करता है जिसे एक साहसिक ड्रामा माना जाता है। फिल्म को भीड़ द्वारा वित्त पोषित किया गया है।

गामी कई वर्षों से बन रही है। इस बीच, निर्माताओं ने हैदराबाद कॉमिक कॉन में शानदार फर्स्ट लुक पोस्टर का अनावरण करके प्रचार शुरू कर दिया। अघोर के वेष में विश्वक सेन आश्चर्यचकित कर देते हैं। जबकि उनका किरदार एक फटी हुई देसी काली पोशाक में लिपटा हुआ है, वह कई अघोरों से घिरा हुआ है जो उसे छूने की कोशिश करते हैं। यह पोस्टर रोंगटे खड़े कर देने वाला है और इसमें गहरा रहस्यमयी एहसास है। यह दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता पैदा करता है।

निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि इस फिल्म में विश्वक सेन शंकर नाम के एक अघोर का किरदार निभा रहे हैं, जिसकी एक बहुत ही दुर्लभ स्थिति है- किसी भी मानवीय स्पर्श का अनुभव करने में असमर्थता। पोस्टर पर टैगलाइन,  उसका सबसे बड़ा डर, मानवीय स्पर्श है… उसकी सबसे गहरी इच्छा, मानवीय स्पर्श भी है  उस चरित्र के भावनात्मक संघर्ष की गहराई पर जोर देती है।

निर्माताओं ने यह भी खुलासा किया कि फिल्म- अघोरा सेटअप के अलावा, दो अलग-अलग सेटअप और अन्य पात्र हैं, और उन्हें प्रचार के दौरान अनावरण किया जाएगा। कलर फोटो फेम चांदनी चौधरी प्रमुख महिला हैं, जबकि एम जी अभिनय, हरिका पेदादा और मोहम्मद समद प्रमुख कलाकार हैं। फिल्म की सिनेमैटोग्राफी विश्वनाथ रेड्डी और रैम्पी नंदीगम ने की है, संगीत नरेश कुमारन ने दिया है और पटकथा विद्याधर कगीता और प्रत्यूष वात्यम ने लिखी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top